रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड में नहीं चला जादू, तीसरे दिन किया इतना बिजनेस

0 174

नई दिल्ली: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने बॉलीवुड में कदम रख लिया है. उनकी डेब्यू फिल्म गुडबाय (Goodbye) सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) लीड रोल में नजर आए हैं. अपनी पहली ही फिल्म में रश्मिका को बिग बी के साथ काम करने का मौका मिला है. साउथ में रश्मिका की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है मगर लगता है उनका बॉलीवुड में जादू नहीं चल पा रहा है. गुडबाय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बिजनेस नहीं कर पा रही है. फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है और वीकेंड का भी गुडबाय को कुछ फायदा नहीं हुआ है.

गुडबाय एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जो आपके मन में कई सवाल उठाती है साथ ही पेरेंट्स और बच्चों के बीच के रिश्ते पर जोर डालती है. इस फिल्म में रश्मिका और अमिताभ के साथ नीना गुप्ता, पवेला गुलाटी, सुनील ग्रोवर, एली अवराम समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. मगर ये कहानी ऑडियन्स को कुछ खास पसंद नहीं आई है. आइए आपको फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक गुडबाय के तीसरे दिन के कलेक्शन में कुछ खास इजाफा नहीं हुआ है. फिल्म ने पहले दिन 1.2 करोड़, दूसरे दिन 1.59 करोड़ और तीसरे दिन करीब 1.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन करीब 4.29 करोड़ हो जाएगा. रविवार को फिल्म के कलेक्शन में इजाफा होने की उम्मीद थी मगर ऐसा हो नहीं पाया है. गुडबाय को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं उसके बाद भी फिल्म के कलेक्शन में कुछ इजाफा नहीं हो रहा है. सिनेमाघरों में गुडबाय का कॉम्पिटिशन ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा और ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 1 से है. जिसकी वजह से भी कलेक्शन पर काफी असर पड़ा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.