Rohit Sharma बने टेस्ट कप्तान : श्री लंका के साथ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा होगे कप्तान, रहाणे और पुजारा हुए टीम से बहार !

0 320

Rohit Sharma:  Rohit Sharma श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20ई सीरीज में भारत की कप्तानी करेंगे। BCCI ने टी20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार, 19 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ घर में टी20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की। राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष, पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन शर्मा ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व वाली टीम इंडिया टीम की T20 टीम की करने के लिए एक Virtual Press conference की अध्यक्षता की।

शनिवार को सम्मेलन में शर्मा ने बताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने श्रीलंका और मेजबान भारत के बीच आने वाले T20 सीरीज के लिए कोहली और पंत को आराम दिया है। शर्मा ने बताया कि जसप्रीत बुमराह श्रीलंका सीरीज में रोहित के Vice Captain होंगे। हरफनमौला , रविंद्र जडेजा भी श्रीलंका की सफेद गेंद की सीरीज के लिए टीम में लौट आए हैं।

BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ भारत की आने वाली सीरीज के लिए कार्यक्रम की घोषणा की। टेस्ट की जगह सीरीज की शुरुआत टी20 मैचों से होगी। शेड्यूलिंग और स्थानों में भी बदलाव किए गए हैं। पहला टी20 लखनऊ में होगा , तीसरे और अंतिम टी20 की मेजबानी के लिए तय किया गया था। धर्मशाला दूसरे और तीसरे टी20 की मेजबानी करेगा जबकि मोहाली, जो पहले भी टी 20 के लिए बुक किया गया था, अब एक टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा। बेंगलुरु दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा।

टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम: रोहित ( C), रुतुराज, ईशान (WK), सूर्या, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश, दीपक चाहर, बुमराह (VC), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल, सिराज, सैमसन (WK), रवि जडेजा, चहल, बिश्नोई, कुलदीप, अवेश।

रिर्पोट- शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.