जेल से सरकार चलाना संवैधानिक व्यवस्थाओं का अपमान, अविलंब इस्तीफा दें केजरीवाल : वीरेंद्र सचदेवा

0 29

नई दिल्ली। भाजपा ने जांच एजेंसी ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल से सीएम पद से तुरंत इस्तीफा देने की मांग करते हुए कहा है कि जेल से सरकार चलाने की बात कहना संवैधानिक व्यवस्थाओं का अपमान है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल की पार्टी के नेताओं का यह कहना कि केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे, संवैधानिक व्यवस्थाओं का अपमान है। उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी को भ्रष्टाचार की हार बताते हुए दिल्ली के सीएम से अविलंब इस्तीफा देने की भी मांग की।

सचदेवा ने कहा कि आज के दिन दिल्ली का हर नागरिक संतुष्ट है कि भ्रष्टाचार के आरोपों में लिप्त मुख्यमंत्री अंततः गिरफ्तार हुए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने एक ओर पंजाब में नशे के विरोध का नाटक किया तो वहीं दिल्ली में गली-गली में मधुशालाएं और बार रूम खुलवा कर युवाओं को नशे की गर्त में धकेला।

उन्‍होंने कहा कि 2021-22 से दिल्ली में शराब घोटाला शुरू हुआ, उस पर लगातार एक के बाद एक खुलासे हुए कि कैसे-कैसे भ्रष्टाचार हुआ, दलालों एवं शराब ठेकेदारों से पैसे की उगाही हुई। जब जांच का आदेश आया तो अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति वापस ले ली, पर जांच के बाद शराब ठेकेदारों के साथ ही आप नेता विजय नायर, मनीष सिसोदिया एवं संजय सिंह की गिरफ्तारी ने स्थापित कर दिया था कि इस सबके सरगना खुद अरविंद केजरीवाल हैं और आज उनकी गिरफ्तारी से एक साल से अधिक समय से चल रहे मैलो ड्रामे का पटाक्षेप हो गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.