शाहरुख खान की ‘जवान’ का प्रीव्यू देख मुरीद हुए सलमान खान, बोले- मुझे यकीन है कि मैं…

0 72

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का प्रीव्यू 10 जुलाई, 2023 को रिलीज हो चुका है। जिसमें शाहरुख खान का धांसू लुक देखने को मिला है। प्रीव्यू में एक्टर कई अलग-अलग अवतार में दिखाई दिए हैं। जहां फैंस प्रीव्यू देखने के बाद फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं शाहरुख खान के जिगरी यार सलमान खान (Salman Khan) भी ‘जवान’ का प्रीव्यू देखने के बाद शाहरुख खान के मुरीद हो गए हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने तो सलमान खान को जवान तक बता डाला और तो और उन्होंने यह तक कह दिया कि वो फिल्म ‘जवान’ को पहले ही दिन सिनेमाघरों में देखने जाएंगे। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘जवान’ का प्रीव्यू शेयर करते हुए शाहरुख खान की खूब वाहवाही की है। उन्होंने लिखा, “पठान जवान बन गया’, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया। अब यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए।’ मुझे यकीन है कि मैं इसे पहले दिन ही देखूंगा। मजा आ गया वाह्ह्ह…! शाहरुख खान।”

इसी साल शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आए थे। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फ्रैंचाइज़ी ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी विलन की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का कैमियो रोल होगा। यह फिल्म 10 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि फिल्म ‘जवान’ का निर्देशन एटली ने किया है और गौरी खान ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं। फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.