सलमान खान की फिल्म की हालत ख़राब, छठें दिन लुढ़का किसी का भाई किसी की जान का कलेक्शन

0 191

मुम्बई। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के कलेक्शन में धीरे-धीरे गिरावट देखने को मिल रही है। वीकेंड पर शानदार कलेक्शन करने वाली KKBKKJ ने छठवें दिन निराशाजनक कलेक्शन किया है।

किसी का भाई किसी की जान के साथ सलमान खान ने कई यंग एक्टर्स को मौका दिया। शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसी पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है। किसी का भाई किसी की जान की रिलीज से पहले फिल्म को लेकर भाईजान के फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट था।

हालांकि, रिलीज के बाद किसी का भाई किसी की जान को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। अब फिल्म की कमाई में भी गिरावट नजर आ रही है। पहले वीकेंड के बाद से KKBKKJ का कलेक्शन लगातार लुढ़कता जा रहा है।

ईद से एक दिन पहले रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन यानी 21 अप्रैल को 15.81 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद दो दिनों तक लगातार फिल्म का कलेक्शन तेजी से बढ़ा।

किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानी शनिवार को 25.75 करोड़ और रविवार को 26.61 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही पहले वीकेंड पर फिल्म ने देशभर में 68.17 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया।

वर्क डेज आते ही ज्यादातर फिल्मों की तरह KKBKKJ का बिजनेस भी थोड़ा प्रभावित हुआ। किसी का भाई किसी की जान ने सोमवार को 10.17 करोड़ और मंगलवार को महज 6.12 करोड़ का कलेक्शन किया।

वहीं, बुधवार को फिल्म की कमाई और गिर गई। शुरूआती आंकडों के अनुसार, KKBKKJ ने भारत में बुधवार को 5 से 6 करोड़ के बीच का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही किसी का भाई किसी की जान ने 6 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 90 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। फिल्म की कमाई में भले ही गिरावट आई हो, लेकिन वीकेंड पर KKBKKJ के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल आ सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.