संबित पात्रा का कांग्रेस पर तंज, बोले- राहुल गांधी भारतीय राजनीति के मीर जाफर

0 80

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। बीजेपी ने उनपर हमला बोल दिया है। चारों तरफ से वह फंसे हुए हैं। बीजेपी के तमाम नेता उनपर हमला बोल रहे हैं। वहीं कांग्रेस (Congress) का कहना है कि राहुल गांधी को संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है जबकि बीजेपी का आरोप है कि वह बोलना ही नहीं चाहते। उन्हें देश से मांफी मांगनी चाहिए।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को संसद में माफी मांगनी पड़ेगी। वह हमेशा देश को बदनाम करते हैं। वह वर्तमान में भारतीय राजनीति के मीर जाफर हैं। उन्होंने देश का अपमान किया और विदेशी शक्ति को देश में हस्तक्षेप करने के लिए कहा। यह कांग्रेस और राहुल गांधी की लगातार ‘साजिश’ है। संसद में उनकी भागीदारी सबसे कम है और उनका कहना है कि कोई उन्हें बोलने नहीं देता।

राहुल गांधी के लंदन में दिए विवादित बयानों पर हंगामा जारी है। ताजा खबर यह है कि कांग्रेस नेता मंगलवार को लोकसभा में अपने बयानों पर सफाई दे सकते हैं। राहुल गांधी ने लोकसभा स्पीकर से संसद में बोलने के लिए समय मांगा था। बीजेपी इस मामले में लगातार हंगामा कर रही है। सत्ता पक्ष का आरोप है कि राहुल गांधी ने अपने बयानों से देश को नीचा दिखाया है। उन्हें संसद और देश से माफी मांगना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.