संजय राउत के ट्वीट से मची खलबली, इस कैबिनेट मंत्री पर लगाया घोटाले का आरोप

0 83

मुंबई: ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। तीन पहले संजय राउत ने अपने ट्विटर अकाउंट ( Sanjay Raut Tweet) से एक नाबालिग यौन उत्पीड़न पीड़िता की तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद काफी बवाल मच गया। इतना ही नहीं पीड़िता की पहचान उजागर करने को लेकर संजय राउत के खिलाफ बरशी में मामला भी दर्ज किया गया है। इस वजह से अब संजय राउत काफी चर्चा में है। इसीबीच उन्होंने फिर एक ट्वीट करते हुए खलबली मचा दी है।

संजय राउत (Sanjay Raut) ने सोमवार रात अपने ट्वीट में कैबिनेट मंत्री दादा भुसे का नाम लेते हुए दावा किया कि उन्होंने गिरना एग्रो के नाम से करोड़ों शेयर बटोरे हैं। साथ ही इतना सब करने के बावजूद उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि वेबसाइट पर कम रकम के शेयर दिखाए गए। संजय राउत ने अपने इस ट्वीट में कहा है कि गिरना एग्रो के नाम पर लूट हो रही है। राउत ने दादा भुसे की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में कहा, “ये हैं मंत्री दादा भुसे। किसान उनके खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। गिरना एग्रो के नाम से किसानों से 178 करोड़ 25 लाख शेयर वसूले गए। लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर सिर्फ 1 करोड़ 67 लाख शेयर हैं। वह भी सिर्फ 48 सदस्यों के नाम पर दिखाया गया है। यह लूट है। अब जल्द ही स्फोट होगा।”

इस बीच इस ट्वीट के बाद संजय राउत ने भी बरशी में हुई घटना को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने सुषमा अंधारेन की मुलाकात के एक वीडियो का जिक्र किया है। “आखिर क्या हुआ बरशी। सुषमाताई अंधारे ने सटीक शब्दों में चीर डाला। एक लड़की के साथ रेप हुआ था। मेरे खिलाफ आवाज उठाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। सरकार अवैध। कार्रवाई अवैध। पीड़िता की मां ने मरने की मांग की… क्यों? महाराष्ट्र में क्या हो रहा है?”

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.