Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने हरे सूट में देहाती स्टेज पर चलाई ऐसी ‘बंदूक’! हिल गए देखने वाले

0 9,517

Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियो को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर कोई यही कहता है कि सपना चौधरी हरे रंग के सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग के सूट में कूल अंदाज में स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी के स्टेज डांस ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. यहां देखिए ऐसे ही एक बवाल डांस का वीडियो जिसमें वह गन चलेगा गाने पर अपने लटके हुए झटके दिखा रही हैं. सपना हरे रंग के सूट और दुपट्टे में बिल्कुल हंगामा कर रही हैं। वीडियो में सपना स्टेज पर नागिन की तरह डांस करती नजर आ रही हैं. गाने को राहुल पुट्ठी ने अपनी आवाज दी है।

सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने घर चलाने के लिए देहाती मंच से अपने करियर की शुरुआत की थी, वहीं अब सपना चंद घंटों के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं। इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्शन और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बन जाती हैं.

सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है। वह पिछले 14 साल से लगातार काम कर रही हैं और आज स्थिति यह है कि हर हफ्ते सपना का एक नया गाना रिलीज होता है और वह लगातार स्टेज शो के जरिए भी खूब धमाल मचा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग लाई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.