Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने ठुमको से जीती महफ़िल, जनता देखती रह गई जबरदस्त डांस

0 1,627

नई दिल्ली: हरियाणा की धड़कन बनने जा रही सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है. हरियाणा की देसी क्वीन ने ठुमको से जीती पार्टी बिग बॉस फेम सपना चौधरी देश के लगभग हर कोने में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं. सपना के एक शो के लिए लाखों लोगों की भीड़ जुट जाती है. सपना के डांस के हर उम्र के लोग दीवाने हैं. सपना की न केवल हरियाणा बल्कि पड़ोसी राज्यों में भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

सपना के डांस को लेकर लोगों में कितनी दीवानगी है इसका अंदाजा उनके किसी भी स्टेज शो से लगाया जा सकता है. सपना का कोई नया गाना या डांस वीडियो आते ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाता है. सपना का कातिलाना अंदाज सभी को मदहोश कर देता है. इसी कड़ी में सपना का एक और डांस वीडियो सोशल वीडियो पर सुर्खियां बटोर रहा है.

इस वीडियो में देसी क्वीन एक हरियाणवी गाने पर लटके झटके दिखा रही हैं. सपना के डांस परफॉर्मेंस की डिमांड हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में बढ़ गई है। बिहार, यूपी के साथ-साथ राजस्थान में भी उनके काफी चाहने वाले हैं। उन्होंने स्टेज शो के जरिए पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। सपना जैसे ही अपना कोई डांस वीडियो इंटरनेट पर डालती हैं, वह रातों-रात ट्रेंड बन जाता है। इस बार भी सपना का एक ऐसा डांस लोगों को अपना दीवाना बना रहा है.

कातिलाना अंदाज ने जीता लोगों का दिल
उन्होंने हरियाणवी सॉन्ग ‘टूना-टूना’ पर ऐसा डांस किया कि हर कोई देखता रह गया. अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो आप इसे अभी देख सकते हैं। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को देखकर आप खुद समझ जाएंगे कि उनकी कितनी डिमांड है. उनका ये डांस सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. लेकिन इस गाने ‘टूना-टूना’ में सपना का एक खूबसूरत अंदाज नजर आ रहा है. गाने के एक-एक गाने पर सपना के बेहतरीन स्टेप्स और कातिलाना अदाओं ने लोगों का दिल मोह लिया है.

टूना-टूना गाने पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस
सपना चौधरी ने इस डांस में पीले रंग का सूट और दुपट्टा पहन रखा है. जैसे ही उन्होंने डांस करना शुरू किया लोग भी उनके साथ जुड़ने लगे। सपना के दिल की बात सुनने के लिए भीड़ बेताब हो गई और लोग उनकी हर हरकत पर अपना दिल हार बैठे. सपना ने टूना-टूना गाने पर जबरदस्त डांस किया है.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया है। उन्होंने अपने डांस वीडियो में कैप्शन लिखा है कि इसमें कोई शक नहीं कि ‘हुकस्टेप’ पर रील बनाएं और हमें टैग करें. जिस पर फैंस लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें प्यार दे रहे हैं. हरियाणा की महारानी का देसी डांस जो भी एक बार देख लेता है उनका दीवाना हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.