Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने जब ठुमकों से मचाया बवाल, ऐसा हुआ जश्न देखकर हिल जाएंगे

0 17,409

Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी का नाम ही काफी है. सपना के डांस प्रोग्राम अब पहले जैसे नहीं रहे. हालांकि जिस तरह से भीड़ उनके डांस को देखकर पागल हो जाती है वो सारे सीन आपको उनके कुछ साल पहले के वीडियोज में देखने को मिल जाएंगे. अगर सपना का कहीं कोई प्रोग्राम होने वाला है तो समझ लीजिए कि ये जश्न की रात है. अब सपना का 2017 का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर यह वीडियो यूपी के मेरठ का बताया जा रहा था। वीडियो की शुरुआत में ही सपना अपने ठुमकों से गोले छोड़ती नजर आ रही हैं. वास्तव में, उनके प्रत्येक बीट पर, डीजे ने ऐसा ध्वनि दिया जैसे तोप के गोले दागे गए हों।

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर भारी भीड़ देखने को मिलती है. इस वीडियो में भी ऐसा ही देखने को मिला। डांस की शुरुआत में ही एक बुजुर्ग व्यक्ति लड़ते नजर आए। इससे साफ है कि लोगों में सपना देखने का क्रेज किस कदर है। सपना जिस गाने पर डांस कर रही हैं, उसके बोल हैं ‘बंदूक मार गई रे तेरी’।

सपना का ये वीडियो पांच साल पुराना बताया जा रहा था. वीडियो देखने से ही पता चलता है कि क्यों सपना लाखों लोगों के दिलों की जान हैं. उन्होंने अपने डांस से शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनके डांस का क्या, हर अदा से लोग आकर्षित हो रहे हैं. देख सकेंगे कि कैसे लोगों ने अपने मोबाइल की लाइट ऑन की है। यह एक भव्य उत्सव था। इस डांस को अब तक 24M से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.