Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने डांस के बीच किया ये गंदा इशारा, लड़के और अंकल हो गए शर्म से पानी

0 353

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी डांस वीडियो: जब हरियाणवी इंडस्ट्री की बात की जाती है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम दिमाग में आता है, क्योंकि उनके डांस मूव्स हर किसी के दिल को दहला देते हैं. सपना चौधरी के स्टेज पर पहुंचते ही फैन्स की भीड़ उनका दीवाना हो जाती है, जिससे हर कोई मदहोश हो जाता है.

हरियाणवी क्वीन को जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक खूब सपोर्ट किया जाता है, हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है. इसी बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है.

सपना चौधरी के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी कमर हिलाकर सेक्सी डांस करती नजर आ रही हैं, जिनका अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि लोग तरह-तरह के डांस कर लोगों का हौसला भी बढ़ा रहे हैं. अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो समझ लीजिए कि आपने कुछ नहीं देखा।

हरियाणवी डांसर का एक और धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह टाइट ग्रीन सूट में कातिलाना अंदाज करती नजर आ रही हैं। इस दौरान सपना के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं जो लोगों की तरफ तरह-तरह के इशारे करती नजर आ रही हैं. सपना का हॉट डांस देख फैंस पागल हो जाते हैं. फैन्स उन्हें काफी देर तक देखते रहते हैं।

सपना चौधरी ‘पसीन पानी पानी’ गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. मामा के इस डांस को देख सपना को काफी मजा आ रहा है और वो साथ में डांस भी कर रहे हैं. हर कोई सपना के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहा है. सपना का डांस देखना चाहते हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें। इससे पहले भी सपना चौधरी के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.