सपना चौधरी के सेक्सी डांस ने मचाया तहलका, सलवार-सूट में जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

0 33,924

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने दमदार अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना चौधरी का डांस लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है. देसी क्वीन से मशहूर सपना चौधरी न सिर्फ एक अच्छी डांसर हैं बल्कि सिंगर भी हैं। सपना ने अपनी सुरीली आवाज में कई गाने गाए हैं और अपने डांस से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. सपना चौधरी के हरियाणवी गाने और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल होते हैं. इसी क्रम में हम बात करेंगे उस वीडियो की जिसमें सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है.

दरअसल, सपना चौधरी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना हरियाणा के मशहूर गाने ‘तेरे नजर लग जगी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना की एनर्जी और उनका अंदाज लोगों को मदहोश कर रहा है. हमेशा की तरह इस वीडियो में भी सपना चौधरी सलवार-सूट में नजर आ रही हैं और खूबसूरत डांस से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. वीडियो हाल ही में यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जिस पर देसी क्वीन के फैन्स प्यार बरसा रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं वीडियो में सपना को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई है जो उनके डांस को देखकर बेकाबू होती जा रही है.

वैसे सपना चौधरी इन दिनों अपने एक और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वीडियो में सपना घर में पोछा लगाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और यही वजह है कि वीडियो कुछ दिनों से लगातार इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें, सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत एक आर्केस्ट्रा टीम से की थी। शुरुआत में सपना चौधरी की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी, लेकिन अब करोड़ों करोड़ों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी करोड़ों की मालकिन हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.