इस दिन से शनि करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, इन राशि के जातकों को होगा लाभ

0 76

नई दिल्ली: ज्योतिष में शनिदेव को विशेष स्थान प्राप्त है। शनिदेव को पापी ग्रह कहा जाता है। शनि के अशुभ प्रभावों से हर कोई भयभीत रहता है। शनि के अशुभ होने पर जहां व्यक्ति को जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है, वहीं शुभ होने पर जीवन सुखमय हो जाता है। शनि के शुभ होने पर व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है। शनिदेव 12 मई 2024 को पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। शनिदेव के नक्षत्र परिवर्तन करते ही कुछ राशि वालों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। आइए डालते हैं एक नजर उन राशियों पर जिनको शनि के नक्षत्र परिवर्तन से मिलेंगे शुभ फल-

मेष राशि

खर्च अपेक्षाकृत कम ही रहेंगे। नौकरी में किसी मित्र के सहयोग से परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। वाहन प्राप्ति के योग भी बनेंगे। कारोबार की स्थिति निरंतर मजबूत होती रहेगी। पिता का सहयोग मिलता रहेगा। मिथुन राशि घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेंगे। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। आय वृद्धि के साधन विकसित हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर भी मिलेंगे। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

सिंह राशि

वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। भाई-बहनों का साथ भी मिल सकता है। किसी मित्र के सहयोग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। किसी पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी संपत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है।

कन्या राशि

खर्चों में कमी तथा पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। शोधादि कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। वाहन की प्राप्ति हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं।

धनु राशि

अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे।परिवार का साथ रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में वृद्धि के योग बन रहे हैं। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। लेखनादि बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.