पंचायत 3 की रिलीज डेट से नाराज हुए दर्शक, कहा- पहले मिर्जापुर को प्रदर्शित करो

0 38

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो की दो वेब सीरीज पंचायत और मिर्जापुर ऐसी हैं जिनके अगले सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। पिछले कुछ समय से अमेजन प्राइम की इन्हीं दोनों सीरीज के अगले सीजन की बात मीडिया में प्रमुखता से आ रही है। अब अमेजन प्राइम ने दर्शकों की बेसब्री को और बढ़ाते हुए अपनी वेब सीरीज पंचायत के अगले सीजन की घोषणा कर दी है। अमेजन प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि ‘पंचायत-3’ इसी महीने रिलीज होगी। जी हां! ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन 28 मई के दिन ओटीटी दस्तक देने वाला है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद दर्शक अमेजन प्राइम से खासे नाराज नजर आ रहे हैं। कई दर्शकों को कहना है कि वे अपने यहाँ से अमेजन प्राइम को अनइंस्टाल करा देंगे, उन्हें पंचायत 3 से पहले अमेजन प्राइम की बहुलोकप्रिय सीरीज मिर्जापुर का अगला संस्करण देखने को चाहिए।

अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज डेट अनाउंस करते हुए लिखा, ‘आपने लॉकी हटाई, हमने आपका इनाम अनलॉक कर दिया! ‘पंचायत-3’ 28 मई के दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है।’ इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग ‘मिर्जापुर’ के बारे में सवाल कर रहे हैं। दरअसल, उन्हें लग रहा है कि ‘पंचायत-3’ की वजह से ‘मिर्जापुर’ और लेट से रिलीज होगी।

एक यूजर ने लिखा, ‘मिर्जापुर को बहुत समय हो गया, पहले उसे रिलीज कर देते।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसका मतलब अब 10 साल और इंतजार करना पड़ेगा मिर्जापुर के लिए।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अब ये बताओ मिर्जापुर-3 कब आ रही है?’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘अरे पंचायत किसे देखनी है। आप तो मिर्जापुर का अपडेट दो।’ पांचवें यूजर ने लिखा, ‘मिर्जापुर की तारीख निकलवाने के लिए अब पंचायत बैठेगी क्या?’

‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन साल 2018 में आया था। वहीं दूसरे सीजन ने साल 2020 में दस्तक दी थी। ऐसे में ‘मिर्जापुर’ के फैंस साल 2022 से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। लोगों को उम्मीद थी कि अमेजन प्राइम वीडियो मई में ‘मिर्जापुर-3’ रिलीज करेगा, हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ‘पंचायत-3’ को पहले रिलीज करने का फैसला लिया। यही कारण है कि लोग भड़के हुए हैं। कहा जा रहा है कि अब अमेजन प्राइम वीडियो आईपीएल 2024 के खत्म होने के बाद ही ‘मिर्जापुर-3’ की रिलीज डेट अनाउंस करेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.