एसडीओ ने ऑफिस में लगाई ओसामा बिन लादेन की फोटो, नीचे लिखा विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता…

0 414

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ बिजली विभाग में तैनात एक अधिकारी आतंकी ओसामा बिन लादेन को अपना आदर्श बताता है. इतना ही नहीं उसने अपने ऑफिस में ओसामा बिन लादेन की तस्वीर भी लगाई है. फोटो वायरल होने के बाद तस्वीर को हटा दिया गया। लेकिन इसकी चर्चा दूर-दूर तक हुई। जब ऑफिसर ओसामा बिन लादेन को विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता लिखता है। इस संबंध में डीएम विभाग के अधिकारियों से भी चर्चा की गई। उच्च अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद ओसामा बिन लादेन की तस्वीर हटा दी गई थी। लेकिन वह शख्स आज भी उन्हें अपना आदर्श मानता है और तस्वीर लगाने की बात कर रहा है.

फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज स्थित विद्युत विभाग का कार्यालय इस समय चर्चा में है। यहां अमेरिकी गोलाबारी से हमेशा याद किए जाने वाले ओसामा बिन लादेन को यहां जगह मिली है, बिजली विभाग के अधिकारी ने उन्हें अपना आदर्श बताया है. लेकिन अब जब फोटो हटा ली गई है तो उसके बाद भी वह वापस लगाने की बात दोहराते हैं.

एसडीओ नवीन प्रकाश गौतम ने कहा कि यह उनकी अपनी राय है कि वह किसे अपना आदर्श मानते हैं। कोई भी किसी को भी अपना आदर्श मान सकता है। उन्होंने बताया कि हां मैं ओसामा बिन लादेन को सबसे अच्छा इंजीनियर मानता हूं। फोटो वायरल होने के बाद मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया, जिसके बाद फोटो को हटा दिया गया. लेकिन बातचीत में वो एक बार फिर फोटो लगाने की बात कहते.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.