ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, उनके बोल्ड अंदाज के कायल हुए फैंस

0 347

मुंबई: 48 साल की उम्र में बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने ग्लैमरस और सिजलिंग अंदाज से सुर्खियां बटोरती हैं. मलाइका जिस भी इवेंट का हिस्सा बनती हैं वह सारी लाइमलाइट बटोर लेती हैं।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा
48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा ड्रेस आज भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर कई यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती हैं। मलाइका के चेहरे पर रौनक देखकर ऐसा लगता है जैसे उम्र उनके लिए कोई नंबर है। खैर, मुद्दे से मत हटो और काम की बात करते हैं। इसलिए एक बार फिर मलाइका की चर्चा हर तरफ हो रही है.

बोल्ड अदाओं के कायल हुए फैंस
दरअसल मलाइका ने मिस इंडिया 2022 इवेंट (मलाइका अरोड़ा ड्रेस) में शिरकत की थी। मलाइका मिस इंडिया इवेंट में गोल्डन कलर के बेहद हॉट और सिजलिंग डिजाइनर ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर गई थीं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर हर कोई उनके सिजलिंग लुक की चर्चा कर रहा है। मलाइका के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। नेकलेस वाले गाउन से मलाइका ने अपने लुक को पूरा किया।

मलाइका के लुक की हर तरफ इतनी चर्चा क्यों हो रही है?
हम जानते हैं कि आप जानना चाहते होंगे कि मलाइका के लुक की हर तरफ चर्चा क्यों हो रही है। वैसे मलाइका हमेशा ही अपने ग्लैमरस और सिजलिंग अंदाज से चर्चा में रहती हैं. लेकिन मिस इंडिया इवेंट में मलाइका अरोड़ा की ड्रेस का नेकलेस देखकर लोगों को सलमान खान का ब्रेसलेट याद आ गया। गले में बीच के स्टोन के साथ मलाइका ने जो नेकलेस पहना था, वह बिल्कुल सलमान खान के ब्रेसलेट जैसा लग रहा है, जिसे दबंग खान हमेशा पहनते हैं।

गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर एक्ट्रेस ने सारी लाइमलाइट लूट ली।
मिस इंडिया 2022 इवेंट में गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर सारी लाइमलाइट अपनी ओर खींची मलाइका ने ड्रेस के साथ लाइट मेकअप किया था. इसके अलावा लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ दिया। ड्रेस को क्लासी और रिच लुक देने के लिए उन्होंने गले में लाइट नेकपीस भी लगाया था। गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मलाइका बड़े कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.