शाहरुख खान की तबीयत खराब, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

0 36

अहमदाबाद: किंग खान के फैन्स के लिए शॉकिंग खबर सामने आ रही है. एक्टर शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत खराब होने के चलते उन्हें भर्ती कराया गया था. हालांकि, प्राइमेरी ट्रीटमेंट के बाद शाहरुख को हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल गई. केडी हॉस्पिटल के डॉक्टरों के मुताबिक, शाहरुख डीहाइड्रेशन का शिकार हुए.

21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच IPL 2024 का पहला क्वालिफायर मैच खेला गया था. इस मुकाबले में KKR ने बाजी मारी और चौथी बार फाइनल में एंट्री की. इस मैच के लिए शाहरुख दो दिन से अहमदाबाद में आए थे. गर्मी ज्यादा होने के चलते उन्हें डीहाइड्रेशन हुआ. मैच के बाद शाहरुख खान मैदान पर काफी देर रहे और फैन्स का आभार भी जताया था. इसके बाद देर रात में वो अपनी टीम के साथ अहमदाबाद के एक पांच सितारा होटल पहुंचे थे. जहां उनका टीम के साथ भव्य स्वागत भी किया गया था.

शाहरुख खान की 22 मई की सुबह में तबीयत बिगड़ी. जिसके बाद उन्हें दोपहर एक बजे के करीब केडी हॉस्पिटल ले जाया गया. प्राइमेरी ट्रीटमेंट देने के बाद शाहरुख को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है. डॉक्टरों ने शाहरुख को कुछ समय आराम करने के लिए कहा है. बता दें कि अहमदाबाद में तापमान 45 डिग्री के पार पहुंचा है. ऐसे में मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है. सभी को घर पर रहने की सलाह दी है. साथ ही उनका कहना है कि वो खुद को हाइड्रेट करते रहें. अगर बाहर जा रहे हैं तो साथ में पानी जरूर कैरी करें.

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को अपनी टीम KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) से बहुत उम्मीदें हैं. वो उम्मीद लगाकर बैठे हैं कि इस बार आईपीएल 2024 का कप उनकी टीम जीतेगी. हालांकि, ये तो समय बताएगा कि आखिर कौन सी टीम इस बार आईपीएल 2024 में बाजी मारती है. शाहरुख को आखिरी बार फिल्म ‘डंकी’ में देखा गया था. अभी तक तो उन्होंने अपनी कोई भी नई फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद वो जरूर स्क्रीन पर वापसी करेंगे.

सुहाना खान 22 मई को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वो पापा के साथ अहमदाबाद में ही हैं. दोस्त अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ 21 मई का मैच उन्होंने देखा था. इसके बाद बर्थडे सेलिब्रेट किया. पर शाहरुख खान की तबीयत खराब होने के चलते, अब सुहाना अपना बर्थडे कुछ खास धूमधाम से नहीं सेलिब्रेट करेंगी. अहमदाबाद में इस समय अबराम खान और आर्यन खान भी हैं जो पापा शाहरुख की देखभाल कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.