‘लानत है तुम पर तुम्हारी जो शोहरत पाकिस्तान की वजह से है, जावेद अख्तर के बयान पर अली जफर पर भड़के पाकिस्तानी

0 185

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज सिंगर (Singer) और लेखक (Writer) जावेद अख्तर (Javed Akhtar) हाल ही में लाहौर के फैज फिल्म फेस्टिवल (Faiz Film Festival) में शामिल हुए थे। जहां उन्होंने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तानियों को खूब खरी-खोटी सुनाए थे। जिसपर पाकिस्तानी बौखला उठे हैं। इस मामले में पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) अपने फैंस के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

उनके ट्रोल होने की वजह यह है कि फैज फिल्म फेस्टिवल में अली जफर भी शामिल हुए थे। जिसके बाद जावेद अख्तर के लिए रखी गई एक पार्टी में अली जफर ने जावेद अख्तर के सामने गाना गाया था। उन्होंने हाथ में माइक लेकर ‘एक लड़की को देखा तो…’ गाने पर परफॉर्म किया था। जिसका एक वीडियो अली जफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ब्रह्मांड मेरे जीवन के प्यार आयशा फाजली के लिए महान जावेद अख्तर साहब द्वारा लिखित मेरे पसंदीदा प्रेम गीतों में से एक को उनके सामने गाने का अवसर लाता है।”

बस फिर क्या अली जफर के इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया गया। ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते हुए खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं अली जफर के फैंस उन्हें बायकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं। अली जफर के इस वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “उसने सार्वजनिक मंच पर पाकिस्तान का अपमान किया है, हमारे खिलाफ व्यंग्य उगला है, फैज के त्योहार पर हमें आतंकवादी कहा है.. फिर भी आप और मीडिया के लोगों में अपने देश के लिए कोई स्वाभिमान या देशभक्ति नहीं है, इस आदमी की प्रशंसा करना, जिसके पास केवल मंथन करने के लिए नफरत है बाहर !”

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “ऐसा निराशाजनक कार्य जो स्वयं का सम्मान नहीं कर सकते हैं तो हमें अपना सम्मान करने के लिए न कहें। मुझे ऐसा कोई भी कार्यक्रम याद नहीं है जिसमें भारतीय अभिनेताओं ने अपने नायकों को श्रद्धांजलि देने के लिए मेजबानी की हो, यदि आप वास्तव में उनके चरणों में रहना पसंद करते हैं तो हम क्या करें।” वहीं तीसरे ने लिखा, “लानत है तुम पर.. तुम्हारी जो शोहरत पाकिस्तान की वजह से है.. कम से कम उस देश का सम्मान करो जिसने तुम्हें सब कुछ दिया है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.