शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें बढ़ीं, पुलिस का दावा-राज कुंद्रा ने ओटीटी के लिए बनाई अश्लील फिल्में

0 26

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा और अन्य पर कुछ डीलक्स होटलों में पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने का आरोप लगाया गया है, जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा धन संबंधी लाभ के लिए वितरित किया गया। महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने यह जानकारी दी। पिछले सप्ताह एक अदालत के समक्ष दायर साइबर पुलिस चार्जशीट के अनुसार, कुंद्रा ने मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे, एक फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला और एक कैमरामैन राजू दुबे के साथ पांच सितारा होटलों में पोर्न वीडियो शूट किया था।

इससे पहले 2021 में, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अप्रैल में अपनी अलग चार्जशीट दाखिल की थी, इसके बाद सितंबर में मामले में एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी, जो फरवरी (2021) में मध आइलैंड बंगले पर छापे के बाद सामने आया था। साइबर पुलिस, जिसने 2019 में मामला दर्ज किया था, ने दावा किया है कि आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड के निदेशक राज कुंद्रा कुछ वेबसाइटों पर अश्लील वीडियो बनाने और वितरित करने में शामिल थे। 450 पन्नों की चार्जशीट में ‘बनाना प्राइम ओटीटी’ के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के एक स्टाफ सदस्य उमेश कामथ समेत अन्य का नाम पोर्न कंटेट बनाने वाली एक वेब सीरीज ‘प्रेम पगलानी’ का निर्माण करने और ओटीटी पर अपलोड करने के लिए शामिल किया गया है।

पांडे पर अपना खुद का मोबाइल ऐप ‘द पूनम पांडे’ डेवलप करने, कुंद्रा की कंपनी की मदद से वीडियो शूट करने, अपलोड करने और सर्कुलेट करने का भी आरोप है। साइबर पुलिस के अनुसार, दुबे ने चोपड़ा के वीडियो भी शूट किए थे, जबकि झुनझुनवाला पर उनके (चोपड़ा) लिए स्क्रिप्ट लिखने और निर्देशित करने में सहायता करने और उकसाने का आरोप है। साइबर पुलिस ने दावा किया है कि कुंद्रा की कंपनी ने अपराध में सहायता की और बढ़ावा दिया। इसने अन्य सभी सह-अभियुक्तों से वित्तीय लाभ प्राप्त किया, हालांकि वे जानते थे कि ऐसी चीजें अवैध हैं, यहां तक कि वे कुछ अन्य लापता मॉडलों की तलाश में हैं जिन्होंने अश्लील वीडियो या वेब सीरीज में काम किया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा इस हाई-प्रोफाइल मामले का खुलासा होने के बाद, जिसमें कई अभियुक्तों को पकड़ा गया था, कुंद्रा को सितंबर 2021 में जमानत मिलने से पहले दो महीने की हिरासत में भेज दिया गया था।

अन्य आरोपियों में कुंद्रा की फर्म वियान एंटरप्राइजेज के आईटी प्रमुख रेयान थोरपे, सिंगापुर में रहने वाले यश ठाकुर उर्फ अरविंद श्रीवास्तव और लंदन में रहने वाले कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी शामिल हैं, जो केनरीन और हॉटशॉट कंपनियां चला रहे हैं। मुंबई पुलिस, जिसने कुंद्रा पर लगभग 100 पोर्न फिल्में बनाने का आरोप लगाया था, ने ठाकुर के 6.50 करोड़ रुपये के बैंक खातों को भी फ्रीज कर दिया, और सितंबर 2021 में अपनी पूरक चार्जशीट के अनुसार, मामले में 43 गवाहों के बयान दर्ज किए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.