Singer KK Last Rites: गुरुवार को मुंबई से दी जायेगी KK को अंतिम विदाई, ममता बनर्जी ने ऐसे दी KK को श्रद्धांजलि

0 294

Singer KK Last Rites: बॉलिवुड के मशहूर गायक केके (Singer KK) का बीते रात मंगलवार यानि की 31 मई 2022 को हार्ट अटैक की वजह से मृत्यु हो गई। आपको बता दें की सिंगर का परिवार कोलकता पहुंच चुका है। फ़िलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएमआरआई अस्पताल (CMRI Hospital) भेजा गया है। कोलकाता की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सिंगर को गन सैल्यूट देने का ऐलान किया है। वहीं केके का अंतिम संस्कार (Singer KK Last Rites) गुरुवार यानी की 2 जून 2022 को होगा। सिंगर का पार्थिव शरीर बुधवार को रात करीब 9 बजे मुंबई लाया जाएगा और फिर वहीं उनका अंतिम संस्कार होगा।

केके को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के बड़े सितारे वहां इकठ्ठा होंगे। तमाम बड़े और फेमस सिंगर्स से लेकर सलमान खान जैसे बड़े सितारे भी इस अंतिम यात्रा में शामिल होंगे।

कब होगा अंतिम संस्कार
मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में केके का अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें की आज शाम कोलकाता से उनका पार्थ‍िव शरीर मुंबई के लिए रवाना होगा। कोलकाता से शाम 5:45 बजे की फ्लाइट है। सूत्रों के मुताबिक करीब 9 बजे तक ये फ्लाइट मुंबई पहुंच जाएंगी।

केके के आखिरी पल
बीते मंगलवार सिंगर केके एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता पहुंचे थे। वह शहर के नजरूल मंच पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे। इसी बीच उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

केके के शानदार 26 साल
केके बीते 26 सालों से बॉलिवुड फिल्म इंडस्ट्री में शामिल है। इन सालों में उन्होंने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान समेत कई बड़े सितारों के लिए गाने गाए है। उनके ज्यादातर गाने सुपरहिट हुए है। फैंस ने उन्हें वॉइस ऑफ लव का दर्जा नहीं दिया। लेकिन बीते मंगलवार यह आवाज हमेशा हमेशा के लिए शांत हो गई।

यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने किया राम मंदिर के गर्भगृह के लिए पूजन, कहा- 500 वर्षों के संघर्षपूर्ण साधना आज सिद्धि में बदलती हुई दिखाई दे रही है

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.