राजू श्रीवास्तव की सेहत में मामूली सुधार, बुखार के कारण अभी भी वेंटिलेटर पर कॉमेडियन

0 249

मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) लंबे समय से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत में थोड़ा सुधार हो रहा था, गुरुवार को अभिनेता को बुखार हो गया था। बुखार के बाद उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव इंफेक्शन की वजह से लगातार बुखार आ रहा है, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

उनकी हालत में सुधार होने के बाद कुछ समय के लिए वेंटिलेटर से हटा दिया गया है। इसके साथ ही उनके हाथ-पैर में हलचल देखी गई है। राजू श्रीवास्तव पिछले 24 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। बता दें, बार-बार बुखार आने के कारण उनका स्वास्थ्य प्रभावित हुआ है। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उसकी हालत पर नजर रखे हुए है। 100 डिग्री बुखार के चलते राजू को फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव खुद 80-90 फीसदी तक प्राकृतिक ऑक्सीजन की खपत कर रहे हैं।

जिम में एक्सरसाइज के दौरान राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ गई। राजू श्रीवास्तव जिम में कसरत कर रहे थे, जहां उन्हें ट्रेडमिल पर दौड़ते समय सीने में दर्द हुआ। उस समय उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। तभी से राजू श्रीवास्तव बेहोश थे। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। राजू की एंजियोग्राफी भी की गई थी। उनके दिल में शत-प्रतिशत ब्लॉकेज पाए गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.