बेटी को करता था परेशान… बाप ने दी ‘मौत की सजा’, इंजीनियरिंग छात्र को मार दी गोली

0 28

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक इंजीनियरिंग छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इंजीनियरिंग छात्र की हत्या बीएसएफ के एक पूर्व जवान ने की है. जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र आरोपी की बेटी का दोस्त था, जिसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है.

मृतक छात्र का नाम विपुल था, जिसकी उम्र 25 साल थी. घटना क्रॉसिंग रिपब्लिक के पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी की है. विपुल एक इंजीनियरिंग छात्र था, जो कि यहीं के एक फ्लैट में रहता था. पुलिस के मुताबिक शानिवार 28 अप्रैल की सुबह करीब 3.30 बजे बीएसएफ के पूर्व जवान राजेश कुमार सिंह ने अपनी बेटी की दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, राजेश कुमार सिंह ने विपुल पर करीब 5 राउंड फायरिंग की थी. जांच में मृतक विपुल के शरीर में तीन बुलेट के निशान मिले हैं.

क्या बताया आरोपी ने?
विपुल और आरोपी की बेटी के बीच 6 सालों से दोस्ती थी. लड़की एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. इन दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि विपुल उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. इसके बाद उन्होंने विपुल को समझाने के लिए उसके फ्लैट के बाहर बुलाया. लेकिन इस दौरान दोनों के बीच कहा सुनी हो गई. इसके बाद गुस्साए राजेश सिंह ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और कई फायर कर दिए, जिस वजह से विपुल की मौके पर ही मौत हो गई.

हुआ अरेस्ट
पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, आरोपी राजेश कुमार सिंह बलिया का रहने वाला है, जो कि एक रिटार्यड बीएसएफ कर्मी है. राजेश फिलहाल एक निजी सुरक्षा फर्म में कार्यरत है. उन्होंने अपनी बेटी के दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मामले में आगे की जांच जारी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.