मुंबई में अजीबोगरीब लूट, 2.80 करोड़ रुपए से भरी कैश वैन लेकर रफू चक्कर हो गया ड्राइवर

0 154

मुंबई: मुंबई के गोरेगांव इलाके में लूट का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एटीएम मशीन में कैश भरने वाली वैन का ड्राइवर पौने 3 करोड़ की रकम लेकर फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गोरेगांव पुलिस के अनुसार कैश से भरी वैन का चालक सोमवार दोपहर को उस समय वैन लेकर भाग गया, जब बैंक कर्मचारी गोरेगांव पश्चिम में यूनियन बैंक एटीएम में पैसा जमा करने गए थे।

पुलिस के मुताबिक जब कर्मचारी एटीएम में नकदी जमा करने में व्यस्त थे, तभी मौका देखकर ड्राइवर उदयभान सिंह नकदी से भरी वैन लेकर वहां से रफू चक्कर हो गया। मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

बैंक स्टाफ ने बाद में जीपीएस ट्रैकर का उपयोग करके वैन को ट्रैक किया और पता चला कि वैन पीरामल नगर इलाके की ओर जा रही थी। घटना के बाद बैंक कर्मचारियों ने इसकी सूचना गोरेगांव पुलिस को दी जिसके फ़ौरन बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस आगे की जांच के लिए यूनियन बैंक के पास मौके पर पहुंची।

इस बीच जीपीएस ट्रैकर की मदद से गोरेगांव पश्चिम के पीरामल नगर इलाके से वैन को बरामद कर लिया गया, लेकिन तब तक वैन का ड्राइवर उदयभान सारे पैसे लेकर भाग गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी ड्राइवर करीब 2.80 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया है। वह दो महीने पहले ही कंपनी में बतौर ड्राइवर शामिल हुआ था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.