खरगोन में आवारा कुत्तों ने पांच साल की बच्ची पर किया अटैक, नोंचकर मार डाला

0 175

खरगोन । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले (Khargone District) में शुक्रवार को आवारा कुत्तों (stray dogs) के हमले (attack) में पांच साल की बच्ची की मौत (child death) हो गई. यहां दोपहर में सड़क पर आधा दर्जन से अधिक कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि हमले के दौरान उसके साथ कोई नहीं था. बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता मजदूर हैं और वह काम पर गए हुए थे. सिविल सर्जन अनार सिंह चौहान ने कहा कि घायल बच्ची को बेदिया के एक सरकारी अस्पताल और बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

बच्ची के पिता ने बताया वह खेत में काम करने गये थे. इस दौरान उनकी बेटी घर के पास किराना दुकान पर सामान लेने गई थी. इस दौरान अचानक कुत्तों ने हमला कर दिया. कुत्ते के काटने से बच्ची का बहुत ज्यादा खून निकल गया था. दरअसल यह दर्दनाक घटना बेदिया थाना क्षेत्र के बकावा गांव की है. पुलिस के अनुसार मासूम बच्ची सोनिया अपने घर से सामान लेने के लिए किराने की दुकान पर जा रही थी. इसी दौरान कुत्तों ने अचानक उस पर हमला कर दिया और उसकी गर्दन को दबोच लिया. शोर शराबा होने पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से कुत्तों की गिरफ्त से मासूम को छुड़ाया.

घटना के बाद आनन-फानन में बच्ची को पहले बैडिया अस्पताल ले जाया गया. यहां से डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई. कुत्तों के हमले में बच्ची की मौत से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि बैडिया थाने के बकावां से कुत्ते के काटने से गंभीर रूप से घायल बच्ची को लेकर अस्पताल गए थे, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मृतका के परिजनों ने बताया कि बच्ची की गर्दन को कुत्तों ने बुरी तरह दबोच लिया था. बता दें कि शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.