सुनील शेट्टी के दामाद बने KL राहुल, अथिया के साथ रचाई शादी

0 24

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट इंडस्ट्री तक हर कोई अथिया और केएल राहुल की शादी का इंतजार कर रहा था. पर अब फैंस का इंतज़ार आज खत्म हो गया है. सोमवार 23 जनवरी को बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के दो सितारों की एक और जोड़ी बन गई. शाम करीब सवा चार बजे अथिया और केएल राहुल की शादी हुई और इस तरह दोनों सितारे हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. इस खास मौके पर दोनों परिवार के कई करीबी लोग वहां मौजूद रहे. कई फिल्मी सितारे और क्रिकेट जगत की नामचीन हस्तियां भी शादी में शामिल हुईं.

शादी के फंक्शन में अभिनेता अजय देवगन और ईशांत शर्मा समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल होने के लिए सुनील शेट्टी के घर पहुंची. शादी के लिए सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले को बेहद खूबसूरती से सजाया गया. बीती रात फार्महाउस पर अथिया और राहुल की संगती सेरेमनी भी हुई थी, जिसमें अर्जुन कपूर समेत कई सितारे नज़र आए थे. सुनील शेट्टी ने अपने बेटी की शादी की पुष्टि करते हुए कहा, ‘आधिकारिक तौर पर शादी हो चुकी है और मैं अब ससुर बन गया हूं।’

बता दें कि अथिया को सोशल मीडिया के जरिए कई सेलेब्स ने शादी की बधाईयां दी हैं. संजय दत्त ने ट्विटर पर सुनील शेट्टी को बेटी अथिया की शादी पर बधाई दी. एक्टर ने कपल के लिए एक ‘अमेजिंग जर्नी ‘ की भी कामना की है. इसके साथ ही लिखा है कि, “अन्ना @SunielVShetty को बहुत-बहुत बधाई @theathiyashetty को @klrahul के साथ शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए इस अमेजिंग फिलिंग का गवाह बनने के लिए. कपल को उनके आगे के जीवन के लिए एक शानदार जर्नी की कामन.

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की मुलाकात किसी दोस्त की वजह से हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो उसी दोस्त ने दोनों को मिलवाया था. इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला ऐसा चला कि दोनों एक दूसरे को दिल हार बैठे. लंबे वक्त से दोनो की शादी की खबरें आती रहीं, पर पिछले महीने ये कंफर्म हुआ कि दोनों सितारे एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.