T20 विश्व कप टीम का हुआ ऐलान, 15 सदस्यीय टीम में कप्तान को जगह नहीं

0 43

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए साउथ अफ्रीका ने अपने टीम की घोषणा कर दी है. वनडे वर्ल्ड कप में टीम की कप्तानी का जिम्मा उठाने वाले तेंबा बवूमा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इस बार के टूर्नामेंट में टीम की कप्तानी एडन मारक्रम करेंगे. वनडे से संन्यास लेने वाले क्विंटन डि कॉक संभवत; अपने आखिरी टी20 विश्व कप में खेलने उतरेंगे.

साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार 30 अप्रैल को आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की. टी20 विश्व कप का आयोजन 1 से 29 जून के बीच अमेरिका और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में किया जाना है. साउथ अफ्रीका टीम की कप्तानी एडन माक्ररम करते नजर आएंगे. इस बार के टूर्नामेंट में कुल 20 टीमें हिस्सा ले रही हैं.

साउथ अफ्रीका की टीम को ग्रुप डी में श्रीलंका, बांग्लादेश, नीदरलैंड्स और नेपाल के साथ रखा गया है. साउथ अफ्रीकी की टीम टूर्नामेंट का आगाज 3 जून को श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के साथ करेगी. इस मैच को न्यूयॉर्क में खेला जाना है.

एडन माक्ररम (कप्तान), ओटिनल बार्टमैन, गेराल्ड कोएत्जी, क्विंटन डी कॉक, बेरोन फार्च्युन, रीजा हेंड्रिक्स, मार्को यान्सन, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, डेविड मिलर, एनरिक नॉर्खिया, कगिसो रबाडा, रियान रिक्लटन, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.