टाटा मोटर्स ने Uber के साथ साइन की डील, दिल्ली समेत कई शहरों में चलेंगी 25 हजार Xpres-T EV

0 178

नई दिल्ली: भारत में टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों की काफी डिमांड है। हाल ही में टाटा ने ऑनलाइन टैक्सी कंपनी Uber के साथ एक डील साइन की है। कंपनी Uber को 25,000 Xpres-T EV की डिलीवरी करेगी। उबर इन इलेक्ट्रिक कारों को हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, दिल्ली, कोलकाता और अहमदाबाद के फ्लीट में शामिल करेगी।

टाटा मोटर्स और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के एमडी शैलेष चंद्रा ने कहा कि देश में सस्टेनेबल मोबिलिटी को विकसित करने की हमारी प्रतिबद्धता के मुताबिक, हम भारत के प्रमुख राइडशेयरिंग प्लेटफॉर्म ऊबर के साथ साझेदारी करके खुश हैं। ऊबर की प्रीमियम कैटेगरी सर्विस के जरिए ग्राहकों को हमारे पर्यावरण के अनुकूल ईवी राइड देने से ग्रीन और क्लीन पर्सनल राइड शेयरिंग को अपनाने में तेजी आएगी। एक्सप्रेस टी ईवी ग्राहकों और ऑपरेटरों दोनों के लिए एक बहुत ही आकर्षक विकल्प है। जबकि बेहतर सुरक्षा, साइलेंट और प्रीमियम इन केबिन अनुभव ग्राहकों को आरामदायक सवारी ऑफर करता है। फास्ट चार्जिंग समाधान, ड्राइविंग में आराम और ईवी की लागत इसे एक आकर्षक कमर्शियल ऑफर बनाती है। यह साझेदारी फ्लीट सेगमेंट में हमारी बाजार स्थिति को और मजबूत करेगी।

ऊबर इंडिया और साउथ एशिया के अध्यक्ष प्रभजीत सिंह ने कहा कि भारत में सस्टेनेबल और शेयर्ड मोबिलिटी लाने के लिए प्रतिबद्ध है और टाटा मोटर्स के साथ यह साझेदारी एक प्रमुख मील का पत्थर है। यह भारत में वाहन निर्माता और राइडशेयरिंग प्लेटफॉर्म के बीच अभी तक की सबसे बड़ी ईवी साझेदारी है। हम बदलाव की अगुआई कर रहे हैं और इससे हमें जीरो एमिशन को सुनिश्चित करने में मदद भी मिलेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.