TCS Salary Hike: TCS कर्मचारियों को नए साल का तोहफा, वेतन में 70 फीसदी तक हो सकता है इजाफा

0 129

TCS Salary Hike: साल 2023 की शुरूआत में कर्मचारियों को नए साल का तोहफा मिलने जा रहा है जहां पर टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (Tata Consultancy Services) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जहां पर कर्मचारियों की 70 प्रतिशत तक वेतन में इजाफा हो सकता है।

आपको बताते चलें कि, कंपनी अपने 100 फीसदी कर्मचारियों की सैलरी में बदलाव करने जा रही है जिसमें कंपनी कर्मचारियों के वेतन में 20 से 70 फीसदी तक की वृद्धि करने वाली है। यह बढ़ोतरी नये साल से लागू हो जाएगी. इसके साथ ही यह दावा किया जा रहा था कि इस बढ़ोतरी का फायदा टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (Tata Consultancy Services Salary Hike) के 4 लाख से अधिक कर्मचारियों को मिलेगा।

आपको बताते चलें कि, कंपनी ने इस तरह की वेतन बढ़ोतरी (Salary Hike) का कोई ऐलान नहीं किया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स और कर्मचारियों इस तरह के दावों पर ध्यान न देने की सलाह दी है। इसे लेकर कंपनी ने इस तरह की वेतन बढ़ोतरी (Salary Hike) का कोई ऐलान नहीं किया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स और कर्मचारियों इस तरह के दावों पर ध्यान न देने की सलाह दी है. आपको बता दें कि हाल ही टीसीएस ने यह बताया है कि कंपनी का quarter प्रॉफिट पहली बार 10,431 करोड़ पर पहुंचा है। जिसे लेकर बयान सामने आ रहे है कि, कर्मचारियों के वेतन में इजाफा हो सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.