शिमला में युवती की गला घोंटकर हत्या, शव को झाड़ियों में फेंक आरोपी फरार

0 122

शिमला: जिला शिमला के रामपुर उपमण्डल में एक युवती की हत्या करने की खौफनाक वारदात सामने आई है। 21 साल की युवती को गला गला घोंटकर मौत के घाट उतारा गया है। इसके बाद शव को सड़क किनारे झड़ियों में फेंककर आरोपी फरार हो गया। युवती का शव कोटला-कुन्नी सड़क के किनारे बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यह घटना रविवार दिनदहाड़े झाकड़ी थाना क्षेत्र में सामने आई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस आरोपी का पता नहीं लगा पाई है। मृतक युवती रामपुर कॉलेज की छात्रा थी। उसकी पहचान 21 वर्षीय अनीता निवासी गांव कुन्नी के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक युवती शनिवार को कोटला स्थित रिश्तेदार के पास गई थी। रविवार दोपहर वह कोटला से घर लौट रही थी।

इस दौरान युवती अपनी मां से मोबाइल पर बात कर रही थी, इसी बीच अचानक कॉल कट गई। इससे युवती की मां को अहसास हुआ कि मेरी बेटी के साथ कुछ हुआ है। इसके बाद उन्होंने अनीता के मोबाइल कई बार कॉल की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मां बेटी को ढूंढने के लिए कोटला की ओर निकली तो घर से कुछ दूरी पर सड़क के ऊपर युवती का शव सड़क किनारे झाड़ियों में बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर इलाके में दहशत फैल गई। झाकड़ी पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने भी एकत्रित किये।

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रामपुर के डीएसपी चंद्रशेखर कायत ने बताया कि युवती के पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302 में एफआईआर दर्ज की गई है। प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि युवती की गला घाेंट कर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। मामले में जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.