सोशल मीडिया पर मिली दुल्हन निकली 5 हजार कारों की चोर, पहले पति के साथ मिल करती थी गंदा काम

0 127

पोरबंदर: सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए मामले सामने आते रहते है। ऐसे ही एक और नया मामला सामने आया है। जिसमें गुजरात के एक युवक ने लड़की खोज शादी रचाई। युवक ने जिस लड़की से शादी रचाई थी वह लड़की चोर निकली। युवक को शादी के 6 महीने बीत जाने के बाद पता चला कि उसकी पत्नी शादीशुदा है। साथ ही वह 5 हजार से ज्यादा कारें चुराने की आरोपी भी है। ये चोरियां महिला ने अपने पति के साथ मिलकर की थी।

महिला का पहला पति 5 महीने पहले दिल्ली में पकड़ा गया था। उसके खिलाफ हत्या, लूट और गैंडों के शिकार जैसे कई मामले भी दर्ज हैं। पीड़ित ने बताया कि असम के गुवाहाटी की रहने वाली महिला ने अपना नाम रीता दास बताया था।

पीड़ित ने बताया कि रीता ने उससे शादी की बात की थी लेकिन मैंने उससे दस्तावेज मांगे थे और उसने जवाब में कहा कि उसकी शादी छोटी उम्र में हुई थी वहीं पंचायत ने इसका तलाक करवा दिया था मेरे पास कोई पेपर नहीं है। वह काफी समय से अपनी मां के साथ रह रही थी, मैंने उसकी बातों का यकीन कर उससे शादी की थी।

पीड़ित युवक ने बताया कि रीता शादी के 6 महीने बाद रीता जमीन के केस के सिलसिले में गुवाहाटी गई, लेकिन लौटी नहीं। इसी बीच एक वकील ने युवक का कॉल रिसीव किया और उसे बताया कि रीता हिरासत में है और उसकी जमानत में 1 लाख रुपए लगेंगे।

वकील की बात सुनकर युवक को लगा कि वह जमीन के केस के मामले में हिरासत में है। उसने 1 लाख रुपए का इंतजाम किया और रीता के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए। पैसे भेजने के बाद युवक को पता चला कि रीता का नाम ‘रीता दास’ नहीं, बल्कि ‘रीता चौहाण’ लिखा हुआ था। इस बारे में पूछने पर रीता ने युवक के कॉल रिसीव करना बंद कर उसके दोनों नंबर ब्लॉक कर दिए। इस दौरान युवक को पता चला कि रीता हथियार तस्करी, चोरी, डकैती और गैंडे के शिकार जैसे कई गंभीर मामलों के आरोपी अनिल चौहाण की पत्नी है। यह भी पता चला कि रीता कार चोरी के मामलों में अरेस्ट भी हो चुकी है।

गुवाहाटी में रहने वाला अनिल रीता का पति कार चोर है। अनिल पहले ऑटो चलाता था। इसी दौरान वह कारों की चोरी करने वाले गिरोह के संपर्क में आया और अपराध करता था। अनिल के खिलाफ करीब 5000 कारों की चोरी कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनकी तस्करी के 200 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.