कंपनी के 80 करोड़ रुपये महिला कर्मचारी ने जुए में उड़ा दिए, हुआ खुलासा तो…

0 81

एक महिला ने 80 करोड़ रुपए से ज्‍यादा की रकम पार्टी करने में और जुआ खेलने में खत्म कर दी. महिला पेशे से वकील है. धोखेबाजी के इस मामले के सामने आने के बाद कंपनी सन्‍न रह गई. कंपनी ने महिला के खिलाफ केस कर दिया है. महिला को अपनी सफाई देने के लिए कंपनी ने 20 दिन का वक्‍त दिया है.

महिला वकील सारा जैकलीन किंग कैलिफोर्निया के ऑरेंज काउंटी की रहने वाली हैं. वह ब्रिटिश वर्जिन आईलैंड में मौजूद एलडीआर इंटरनेशनल लिमिटेड में कार्यरत थीं. सारा पर आरोप है कि उन्‍होंने कंपनी की रकम अपने निजी स्‍वार्थ के लिए खत्‍म कर दी. सारा के खिलाफ 11 फरवरी को केस दर्ज हुआ है. उन पर कॉन्‍ट्रैक्‍ट के उल्‍लंघन, धोखेबाजी, चोरी के आरोप लगे हैं.

एलडीआर इंटरनेशनल लिमिटेड ने दावा किया कि सारा लास वेगास गईं. यहां वह एक आलीशान क्‍लब रिसॉर्ट में रुकीं. इस दौरान उन्‍होंने लगातार जुआ खेला. वह स्ट्रिप क्‍लब में भी गईं.

सारा पर शक की शुरुआत जनवरी में हुई. जब पता चला उन्‍होंने लोन को लेकर गड़बड़ी की है. दरअसल, एलडीआर इंटरनेशनल लिमिटेड ने काइंड लेडिंग को 80 करोड़ से ज्‍यादा की कीमत के कुल 97 लोन दिए थे. पर, जांच में सामने आया कि जो लोन दिया गया, उसमें फर्जी दस्‍तावेजों का इस्‍तेमाल किया गया था. इस दौरान यह भी सामने आया कि इस सब फर्जीवाड़े के पीछे सारा हैं. सारा ने ही यह भारी भरकम रकम खर्च कर डाली.

यह भी दावा किया गया है सारा के पूर्व पति मोरक्‍को चले गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि धोखाधड़ी के इस मामले में वह भी कथित रूप में से शामिल हैं. हालांकि, इस केस में उनका नाम शामिल नहीं हैं.

सारा को 20 दिन के अंदर जवाब देने का वक्‍त दिया गया है. इसके बाद ही उनके खिलाफ कोर्ट में सुनवाई की तारीख तय होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.