Girl Jumped From Akshardham Metro Station:अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत से छलांग लगाने वाली लड़की की अस्पताल में मौत….

0 463

Girl Jumped From Akshardham Metro Station : दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत से छलांग लगाने वाली लड़की की मृत्यु हो गई है । घटना के दौरान चादर लेकर खड़े जवानों ने उसे बचाने का प्रयास किया था। लेकिन चोटें गंभीर होने की वजह से उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

इस घटना की बात करें तो सुबह सात बजकर 28 मिनट पर एक लड़की अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत पर चढ़ी दिखी थी. उसको मेट्रो स्टेशन की छत पर देख सभी CISF जवान हैरान रह गए थे और उससे ना कूदने की अपील कर रहे थे. लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी लड़की ने छत से छलांग लगा दी.

जिस समय लड़की ने छलांग लगाई, तब नीचे CISF के कुछ जवान चादर लेकर खड़े थे. उनकी कोशिश थी कि अगर लड़की छलांग लगाएगी तो उसे पकड़ लिया जाएगा. लेकिन टक्कर इतनी जोरदार रही कि लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे तुरंत लाल बहादुर अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसने अब दम तोड़ दिया है.

Also Watch :- #JNU में छात्रों के बीच हुई जमकर झड़प | 15 छात्र बुरी तरह घायल | पुलिस की हुई तैनाती

बताया गया है कि लड़की दिव्यांग थी, जो ना बोल सकती थी और ना ही सुन सकती थी. अब उसने किस कारण से छलांग लगाई, आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी कि उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. वैसे घटना के तुरंत बाद जरूर हर कोई CISF जवानों की तारीफ कर रहा था. जिस सूझबूझ से उन्होंने लड़की को बचाने का प्रयास किया था, वो देख सभी प्रभावित हुए थे. लेकिन देर रात लाल बहादुर अस्पताल में लड़की की मौत हो गई.

अभी तक अस्पताल ने इस सिलसिले में कोई विस्तृत बयान जारी नहीं किया है. शुरुआती उपचार के बाद कहा गया था कि लड़की के पैरों में चोट आई थी. शरीर के कुछ दूसरे हिस्सों में भी चोट आई थी. लेकिन तब स्थिति को ठीक बताया गया था. अब देर रात लड़की ने दम तोड़ दिया है.

Also Read:-Girl Jumped From Akshardham Metro Station : अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत पर चढ़कर लड़की ने लगाई छलांग…

रिपोर्ट – तान्या अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.