खुद से शादी करने वाली लड़की ने लिया ‘तलाक’, जानिए पूरा मामला

0 232

नई दिल्ली: हाल ही में गुजरात की क्षमा बिंदू ने खुद से शादी की थी. इनकी शादी काफी चर्चा में रही थी। खास बात यह है कि क्षमा बिंदु की शादी में हल्दी, मेहंदी, फेरे जैसी रस्में भी हुईं. क्षमा बिंदु ने वडोदरा में पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी की। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मॉडल की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने खुद से शादी भी कर ली और शादी के 3 महीने के अंदर ही तलाक ले लिया।

इस मॉडल का नाम क्रिस गैलेरा है। वह ब्राजील की रहने वाली हैं। क्रिस गैलेरा ने शादी के 3 महीने बाद ही खुद से कहा था कि उन्हें कोई मिल गया है और इसलिए वह खुद से तलाक ले रही हैं। उसने कहा- जैसे ही मैं एक खास व्यक्ति से मिली, मुझे प्यार पर विश्वास होने लगा। तलाक को लेकर क्रिस ने कहा कि जब तक यह चला, मैं खुशी से जिया।

इससे पहले क्रिस ने खुद से अपनी शादी के बारे में कहा था कि वह एक पुरुष पर निर्भर होकर थक चुकी हैं। इसलिए उसने खुद से शादी करने का फैसला किया था। मॉडल ने यह भी कहा कि उन्हें अकेले रहना पसंद है और उन्हें इस बात का भी दुख नहीं था कि उनकी शादी में कोई दूल्हा नहीं होगा। शादी के दिन वह एक चर्च के सामने फोटो खिंचवाती नजर आईं। क्रिस व्हाइट आउटफिट में बुके के लिए पोज दे रहे थे। इस वजह से वो काफी खुश भी नजर आ रही थीं. लेकिन खुद की पत्नी बनकर क्रिस ज्यादा दिन नहीं टिक सके। आपको बता दें कि क्रिस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह इस प्लेटफॉर्म पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.