The Kashmeer Files : पल्लवी जोशी ने कहा मेरे हर किरदार से करे लोग करे नफरत

0 499

The Kashmeer Files : विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को क्रिटिक्स और ऑडियंस, दोनों से ही बहोत अच्छा RESPONSE मिल रहा है । हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विवेक की पत्नी पल्लवी जोशी, जिन्होंने फिल्म में अपना किरदार बखूबी निभाया है। पल्लवी जोशी ने अपने रोल के बारे में बताया। पल्लवी ने कहा कि वो चाहती थीं कि वो इस कैरेक्टर को ऐसे प्ले करें कि देश के लोग उनसे नफरत ना करे।

पल्लवी कहती हैं, “जब हम लोग कश्मीरी पंडितों से इस ट्रॉमा के बारे में INFORMATION जमा कर रहे थे। हम उसी समय समझ गए थे कि हम सब विलेन के किरदार में किसे देख रहे हैं। मैंने उसी समय ये ठान लिया था कि मैं इस किरदार को ऐसे करूंगी कि देश हर कानागरिक उससे नफरत करेगा। कश्मीर कभी भी हमारे देश का अभिन्न हिस्सा नहीं रहा है और ये एक सच है। अगर इंडिया ब्रिटिशर्स से अपनी आजादी के लिए लड़ सकता है तो फिर कश्मीर क्यों नहीं?

पल्लवी ने’बताया की एक SCENE के दौरान उनके नाम का फतबा जारी हुआ था। जिसके बाद मेने विवेक से कहा की जल्दी से SCENE पूरा करते है और एयरपोर्ट के लोए जल्दी निकलते है

पल्लवी ने आगे कहा, “हमने उस सीन को जल्दी से खत्म किया और मैंने कुछ लोगों को होटल भेजकर कहा कि आप लोग पैकिंग करना शुरू करो। सब चीजों को बैग में रखो और सेट पर आ जाओ। हम यहीं से निकल जाएंगे। सिर्फ यही एक सबसे बड़ी चुनौती थी, जो हमने शूट के दौरान फेस की थी।

Also Read:-National Shoe The World Day : जानिए कितने लोग दुनिया में घुमते है नंगे पैर।

रिपोर्ट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.