15 जून से बदलने जा रही है इन 3 राशियों की किस्मत, करियर में मिलेगी ढेर सारी सफलता

0 326

नई दिल्ली। ज्योतिष में सूर्य को सबसे महत्वपूर्ण ग्रह माना गया है। एक महीने में सूर्य राशि परिवर्तन करता है। वह पिता, सफलता, सरकारी नौकरी, राजनीति, स्वास्थ्य, सम्मान और आत्मविश्वास के कारक हैं। यदि कुंडली में सूर्य बली हो तो व्यक्ति को अपने करियर में काफी सफलता मिलती है। वह अच्छे स्वास्थ्य में है और बहुत प्रसिद्धि अर्जित करता है। उन्हें हमेशा अपने पिता और बड़ों का आशीर्वाद मिलता है। साथ ही वह निडर और नेतृत्व में अव्वल हैं। ऐसा ही महत्वपूर्ण ग्रह सूर्य 15 जून को राशि परिवर्तन करने जा रहा है। सूर्य वृष राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश करेगा।

कर्क राशिL
कर्क राशि के जातकों का सूर्य का गोचर काफी लाभ लाएगा। कोर्ट-कचहरी के मामले सुलझेंगे, बल्कि फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना है। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। करियर में लाभ होगा। कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहत पर ध्यान देना उचित होगा।

सिंह राशि:
सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन बहुत बड़ा लाभ लेकर आएगा। धन प्राप्ति के कई रास्ते होंगे। इससे आपकी आय में वृद्धि होगी और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपके खर्चे भी पूरे होंगे और बचत भी होगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पदोन्नति के बाद मिल सकता है। लव लाइफ, दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। अभी मनमुटाव की स्थिति थी तो अब दूर होगी। जिद से बचें।

कन्या राशि:
सूर्य के मिथुन राशि में गोचर के दौरान कन्या राशि के लोग अपने करियर में बहुत लाभ लाएंगे। आपको तरक्की मिलेगी। कार्य में सफलता मिलेगी। इससे आपके प्रदर्शन में सुधार होगा, आपकी प्रशंसा होगी। पदोन्नति मिलने के प्रबल योग हैं। कुछ लोगों को नई नौकरी भी मिल सकती है। इस समय का सदुपयोग अच्छे कार्यों में करना अच्छा रहेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.