प्रधानमंत्री ने पूरी ससंद के सामने कांग्रेस को लिया आडे हाथो…..

0 251

प्रधानमंत्री ने इतिहास के पन्ने दोहराते हुए कांग्रेस को कई आंकड़े गिना दिए। उन्होंने कहा कि देश पर 60 साल शासन करने वाली कांग्रेस के लिए नागालैंड के लोगों ने आखिरी बार 1998 में वोट किया था।

इसके अलावा उड़ीसा में 27 साल से कांग्रेस को सरकार में एंट्री नहीं मिली। आज उन्होंने उत्तर प्रदेश ,बिहार और झारखंड का भी हवाला दिया और कहा यहां कांग्रेस शासन को 37 साल गुजर गए तो भाई तमिलनाडु में 50 साल पहले 1962 में एक मौका मिला था। जिस तेलंगाना के गठन का श्रेय लूटने की कोशिश की जाती है वहां के लोगों ने भी कभी कांग्रेस को नहीं अपनाया।

आपने तो जैसे मन बना लिया है कि 100 साल तक सत्ता में नहीं आना है। दरअसल राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पिछले 3 दिनों से चल रही चर्चा का जवाब देते हुए सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी पूरे ताव में दिखाई दिए।

उन्होंने विपक्षी दल कांग्रेस को ऐसे अलग-थलग कर दिया मानो कि कांग्रेस का कोई अस्तित्व ही ना हो।
इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने शायराना अंदाज में कहा कि हम तो एक चुनाव हार जाए तो महीनों बाद भी उसे याद दिलाया जाता है लेकिन आपका तो अहंकार ही नहीं जाता।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.