उप्र में उपद्रवियों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी, अब तक 357 गिरफ्तार

0 204

लखनऊ: जुमे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के आठ जनपदों में बवाल करने वाले उपद्रवियों की गिरफ्तारी का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा। सुबह सात बजे तक 357 उपद्रवी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उपद्रवियों के खिलाफ जारी कार्रवाई के मद्देनजर ये आंकड़ें बढ़ सकते हैं।

अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के आठ जिलों में बवाल और आगजनी की घटना हुई। अब योगी सरकार उपद्रवियों पर कठोर कार्रवाई कर रही है। गुरुवार की सुबह सात बजे तक प्रयागराज में 97, सहारनपुर में 85, हाथरस में 55, मुरादाबाद में 40, अम्बेडकरनगर में 41, फिरोजाबाद में 20, अलीगढ़ में 06 और जालौन में 05 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस सिलसिले में प्रयागराज-सहारनपुर में 03-03 और अन्य जिलों में एक-एक यानी की कुल नौ एफआईआर दर्ज हुई है।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जा रही है। बवाल करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.