प्रेमी के साथ टहल रही थी पत्नी, पति ने लिया देख फिर जो हुआ वह बेहद हैरान कर देने वाला था

0 162

आगरा। आगरा में पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ घूमते हुए पकड़ लिया, जमकर मारपीट हुई। पत्नी के प्रेमी का शांतिभंग में चालान कर दिया। जानकारी अनुसार पत्नी का प्रेमी कारोबारी है, पति को अपनी पत्नी पर शक था । वह अपनी बेटी को साथ पत्नी का पीछा करते हुए पहुंचा था ।

सिकंदरा क्षेत्र में रहने वाले युवक की शादी 10 साल हो चुके हैं। एक बेटी भी है । पत्नी के कारोबारी से प्रेम संबंध है,इसकी जानकारी युवक को भी थी । रविवार को पत्नी घर पर किसी को कुछ भी बताये निकल गई। पति को जब इसका पताचल ऑटो वह अपनी बेटी के साथ उसकी तलाश में निकला । जैसे ही युवक कैलाश मंदिर रोड पर पंहुचा, उसे स्कूटर पर पत्नी और उसका प्रेमी दिखाई दे गए। उसने दोनों को रोक लिया। पति पत्नी में विवाद होने लगा, इसी बीच युवक ने प्रेमी की पिटाई कर दी ।

हंगामा बढ़ते देख राहगीरों की भीड़ से किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस तीनो को थाने ले आई । मामले की जानकारी करने पर पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया और महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। थाना शाहगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला बालिग थी, इसलिए वह अपनी मर्जी से किसी से भी मिल सकती है, उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.