अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए पति कर रहा प्रताड़ित…, पीड़ित महिला ने पुलिस को दिया चौंकाने वाला बयान

0 202

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक महिला ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप भी लगाया है. महिला ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा है कि उसका पति फिल्म देखने के बाद उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है। थाने पहुंचने के बाद पीड़िता ने अपने पति, ससुर, देवर और भाभी पर दहेज प्रताड़ना के अलावा कई अन्य आरोप भी लगाए हैं. इस बारे में महिला का कहना है कि उसके ससुराल वाले 8 लाख रुपये की मांग करते हैं। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि इंदौर के महिला थाने पहुंची महिला ने कहा है कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने पति, ससुर और साली के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महिला ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उसने कहा है कि उसका पति उसे शादी के बाद लगातार प्रताड़ित करता था। उसे उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है, जिससे वह तंग आ चुकी है।

पीड़ित महिला परेशान हो गई और महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और नोटिस भी भेजा गया है। महिला थाने की जांच अधिकारी रूपाली भदौरिया ने बताया है कि एक महिला की शादी को 10 साल हो चुके हैं. उसके साथ अप्राकृतिक संबंध होने के कारण उसका पति उसे प्रताड़ित करता था। मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.