Lock-up : लॉकअप में मंदना ने अपना एक ऐसा सीक्रेट सबके सामने रखा, जिससे सुन कंगना भी अपने आंसू रोक न पाईं।

0 259

Lock-up  : लॉकअप में वीकेंड पर जजमेन्ट डे होता हैं जिसमें जिन कैदियों का नाम चार्जशीट में होता हैं, उनमें से किसी एक को अपना एक सीक्रेट शेयर करके खुद को बचने का मौका मिलता हैं। आने वाले एपिसोड में हम देख सकते हैं की पायल, शिवम्, मंदाना और सायशा का नाम चार्जशीट हैं। कंगना चारों कैदियों को अपना सीक्रेट बताने का मौका देती हैं, जिसके लिए उन्हें अपने आगे रखे बजर को बजाना होगा। जो पहले बजर बजाएगा उसे अपना सीक्रेट बताने का मौका मिलेगा और वह कैदी खुद को इस हफ्ते शो से बाहर होने से बचा लेगा।

इन चारों में से मंदाना सबसे पहले बजर बजती हैं और अपना सीक्रेट सबके सामने बताती हैं। वह बताती हैं की जब वह अपने पति से अलग हुई थीं और उस समय वह काफी संघर्ष कर रहीं थी। तब लॉकडाउन के दौरान वह एक सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं। उन्होंने आगे बताया की वह एक नामी डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं। वह डायरेक्टर औरतों के हक़ की बात करते हैं और काफी लोग उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। वह बताती हैं की उन दोनों ने प्रेगनेंसी प्लान की। जब वह प्रग्नेंट हुईं तो उस डायरेक्टर ने उस बच्चे से अपनाने से इंकार कर दिया। वह उन्हें उनके दोस्त के पास ले गए ताकि वह उस बच्चे को गिराने के लिए मंदाना को मना सकें। मंदाना ने बताया की उन्होंने वह बच्चा तो गिरा दिया लेकिन इस हादसे ने उन्हें अंदर तक हिला दिया। मंदाना की बात सुनकर न सिर्फ सभी कैदी बल्कि लॉकअप क्वीन कंगना की आंखें भी नम हो गईं।

 

ये भी पढ़े – IPL 2022 : IPL के 20वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ को 3 रनों से हराया…..

 

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.