इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म के लिए कभी भी नहीं दिया ऑडिशन, लेकिन इंडस्ट्री पर कर रही है राज

0 40

मुंबई : बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। उन्होंने भारतीय सिनेमा के अलावा अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा के भी में भी काम किया है। हाल ही में दीपिका दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के उदय के बारे में खुल कर बातें करती नजर आईं।

दीपिका पादुकोण ने पिछले दिनों कहा था, ‘ऐसा नहीं है कि हम पहले अच्छी फिल्में नहीं बनाते थे। हम हमेशा से अच्छी कहानियों पर काम करते आए हैं। हां ये बात और है कि अब पश्चिमी जगत उदारता के साथ हमारे काम को देख रहा है।

हाल ही में हुए कान्स 2024 में भारतीय फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ ने ग्रैंड प्रिक्स पुरस्कार जीता है। इस पुरस्कार के जीतने के बाद दीपिका का दिया हुआ यह बयान सामयिक हो गया है। दीपिका आगे कहती हैं, ‘मुझे नहीं लगता है कि हमने सिनेमा कोई खास बदलाव किया है। हम पहले भी दिलचस्प कहानियों पर काम करते थे और अब भी कर रहे हैं’।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की अपनी यात्रा के बारे में बातें करते हुए कहती हैं, ‘मैंने बॉलीवुड में कभी भी अपनी किसी फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं दिया था। मैंने सेट पर जाकर ही सबकुछ सीखा है। हां, हॉलीवुड के फिल्म के लिए जरूर मैंने ऑडिशन दिए हैं’।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.