सरकार के PFI बैन के फैसले का इस मुस्लिम धर्म गुरु ने किया स्वागत, कहा- ‘देश सुरक्षित तो हम सुरक्षित’

0 137

अजमेर. केंद्र सरकार (Central Government) के PFI बैन के फैसले को लेकर देशभर में बयानबाजी तेज हो गई है। एक ओर कई मुस्लिम संगठनों (Muslim organizations) ने इसका विरोध किया है तो वहीं अजमेर दरगाह के अध्यात्मिक प्रमुख जैनुल आबेदीन अली खान (Jainul Abedin Ali Khan) ने सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि देश सुरक्षित रहेगा तो हम सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई कानून का पालन और देश हित में की गई है, सभी को इसका स्वागत करना चाहिए।

केंद्र सरकार ने कथित रूप से आतंकी गतिविधियों में संलिप्त पाई जाने वाले पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उससे जुड़े हुए कई संगठनों पर बैन लगा दिया है। जैनुल आबेदीन अली खान ने कहा देश किसी भी संस्था और विचार से बड़ा है यदि कोई देश को तोड़ने की बात करता है या एकता और संप्रभुता को तोड़ने कि बात करता है और देश कि शांति खराब करने कि बात करता है तो उसे इस देश में रहने का अधिकार नहीं है। पिछले कई दिनों से PFI की देश विरोधी गतिविधियों की खबरें सामने आ रही हैं। इसलिए इस पर लगाया गया प्रतिबंध देश हित में है। मेरा भी लंबे समय से यही मांग थी कि सरकार PFI पर प्रतिबंध लगाए।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय (Union Home Ministry) की ओर से मंगलवार रात जारी एक अधिसूचना के मुताबित PFIऔर उसके सहयोगी संगठन देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं। देश के संवैधानिक ढांचे को कमजोर किया जा रहा है। आतंक को प्रोत्साहित किया जा रहा है। देश में आतंक को बढ़ावा देने के लिए लिए प्लान तैयार किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.