3 बच्चों की मां और शादीशुदा प्रेमी ने की थी यह प्लानिंग, पूरी बात जान परिजनों के उड़े होश

0 30

देहरादून: उत्तराखंड के इस शहर में तीन बच्चों की मां और उसके ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दोनों ने घर से भागकर दिल्ली जाने की प्लानिंग की थी। लेकिन, उससे पहले ही दोनों ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। दोनों को एसटीएच में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

जबकि, प्रेमी की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। वनभूलपुरा निवासी युवक ने बताया कि वह पिछले चार महीने से किराये के मकान में पत्नी और तीन बच्चों के साथ रह रहा है। उसकी पत्नी का क्षेत्र के ही रहने वाले समुदाय विशेष के शादीशुदा युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

रविवार को प्रेमी की पत्नी एक महिला के साथ उसके घर पहुंची और उसकी पत्नी को अपने साथ ले गई। शाम को फोन के माध्यम से उसे सूचना मिली कि उसकी पत्नी के प्रेमी ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। उसे देखने जब वह एसटीएच पहुंचा तो उसी वार्ड में उसकी पत्नी भी भर्ती थी।

पता चला कि उसकी पत्नी ने भी जहरीला पदार्थ खाया था। कुछ देर बाद उसकी पत्नी की मौत हो गई। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। एसओ वनभूलपुरा नीरज भाकुनी ने बताया कि मृतका के पति ने प्रेमी और उसकी पत्नी पर मारपीट, प्रताड़ित करने और जहरीला पदार्थ खाने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मामले में धारा 323, 504, 306 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वनभूलपुरा में जहरीला पदार्थ खाने वाले शादीशुदा प्रेमी युगल के बीच प्रेम प्रसंग पिछले एक साल से चल रहा था। दोनों के परिवार वाले भी इस बात को जानते थे। रविवार को प्रेमी युगल दिल्ली जाने वाला था। प्रेम प्रसंग में जहरीले पदार्थ से जान गंवाने वाली महिला के पति के मुताबिक वह पहले वह शनि बाजार के पास किराए पर रहता था।

इसी बीच उसकी पत्नी और समुदाय विशेष के युवक के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। जानकारी होने के बाद वह दूसरे इलाके में रहने लगा। इसके बाद भी पत्नी के प्रेमी का आना-जाना उसके घर पर लगा रहा। रविवार को दोनों घर-परिवार छोड़कर दिल्ली जाने की तैयारी में थे।

इसकी भनक प्रेमी की पत्नी को लगी तो वह उसके घर आकर उसकी पत्नी को साथ ले गई। इस दौरान मृतका की छोटी बेटी भी उसके साथ थी। पुलिस के मुताबिक महिला की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने छोटी बच्ची से बात की तो उसने बताया कि दो महिलाओं ने पहले मां को मारा उसके बाद मुंह पकड़कर एक गोली खिलाई फिर पानी पिला दिया।

उसी समय महिला के प्रेमी की हालत बिगड़ी और वह बेहोश हो गया। प्रेमिका और पत्नी दोनों युवक को लेकर एसटीएच पहुंचे। उसके मुताबिक एक साल पहले भी उसकी पत्नी प्रेमी के साथ चली गई थी। तब पुलिस ने रुद्रपुर से उसे पकड़ा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.