मेगा ऑक्शन में चमकेगा ये खिलाड़ी, सीएसके भी लगा सकती है बड़ी बोली।

0 150

आईपीएल की नीलामी हमशा ही बेहद रोमांचक नजरों से देखी जाती है। हमेशा ही किस खिलाड़ी पे सबसे ज्यादा बोली लगेगी का प्रश्न हर किसी के ज़हन में रहता है। इस बार का मेगा ऑक्शन 12 से 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा।

नीलामी के चलते, पूर्व खिलाड़ी, आकाश चोपड़ा ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है।चोपड़ा ने अनुमान लगाया है की इस बार दीपक चाहर को खरीदने के लिए मुकाबला हो सकता है, चोपड़ा के मुताबिक दीपक चाहर अपनी नई तरीके की गेंदबाज़ी से 3 ओवर की गारंटी देते हैं और इनकी विकेट लेने की क्षमता भी इन्हे नीलामी मैं सबसे महंगा खिलाड़ी बना सकती है। अपनी नई तरीके की गेंदों के कारण, चाहर एमएस धोनी के लिए एक बहुत जरुरी विकल्प बन सकते हैं। दीपक ने अपनी गेंदबाज़ी से 63 मैच खेलकर 59 विकेट लिये हैं.
22 विकेट लेकर, 2019 का ipl दीपक ने अपने लिए शानदार बना लिया था। आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा की धोनी की सीएसके जरूर ही दीपक पर बोली लगाएगी। आपको बता दे की दीपक 4 वर्षों से सीएसके के लिए खेल रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.