पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, हरिद्वार दर्शन कर लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत व 7 घायल

0 222

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 10 लोगों की जान चली गई है. वहीं, 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को बरेली रेफर कर दिया गया है। हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर हुआ. हादसे में जान गंवाने वाले और घायल हुए सभी लोग लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि हरिद्वार से लखीमपुर आ रही तेज रफ्तार डीसीएम एक पेड़ से टकराकर हाईवे पर पलट गई. इस हादसे में 10 लोगों की जान चली गई।

हादसा जिस इलाके में हुआ वह वन क्षेत्र में है और हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ. बताया जा रहा है कि हादसा चालक के सो जाने के कारण हुआ। फिलहाल प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया, पीलीभीत में हुए वाहन दुर्घटना में हुए जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति, घायलों के उचित उपचार की जिले के अधिकारियों से कामना की है. प्रशासन। कराने के निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि इससे पहले हमीरपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को एक लोडर और एक ऑटो रिक्शा की टक्कर हो गई, जिसमें पांच साल की बच्ची समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. . . डॉक्टरों को घायलों को बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.