सड़क पर पलट गया टमाटर से भरा ट्रक, सुरक्षा के लिए मालिक ने किया पुलिस को फ़ोन

0 95

हैदराबाद: तेलंगाना में एक टमाटर से भरा हुआ ट्रक सड़क पर पलट गया। कहीं टमाटर चोरी न हो जाएं, इस डर से ट्रक मालिक ने पुलिस से कांटेक्ट किया तथा पुलिस सुरक्षा के लिए आग्रह किया। मालिक की गुहार पर पुलिसकर्मी घटनास्थल पर भेजे गए तथा उन्हीं की निगरानी में टमाटर इकट्ठे किए गए। टमाटर से भरा हुआ यह ट्रक तेलंगाना के कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले में पलटा। यह घटना ऐसे वक़्त में हुई जब देशभर में टमाटर का भाव आसमान छू रहा हैं। इससे पहले तमिलनाडु में एक दंपति को दुर्घटना का नाटक कर ढाई टन टमाटर से लदे ट्रक का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया, यह कपल वेल्लोर का रहने वाला है तथा हाइवे पर हुई लूट का हिस्सा था, जिसने 8 जुलाई को चित्रदुर्ग जिले हिरियुर के एक किसान मल्लेश को चिक्कजाला में रोका तथा दावा किया उसका ट्रक उनकी कार से टकरा गया था, जिसके लिए उन्होंने मुआवजे की मांग की। जब किसान ने उन्हें भुगतान करने से मना कर दिया तो गिरोह ने 8 जुलाई को 2।5 लाख से ज्यादा मूल्य के 2।5 टन टमाटरों से भरे वाहन को लेकर भागने से पहले उसके साथ मारपीट की तथा उसे ट्रक से बाहर धकेल दिया।

किसान द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि भास्कर (28) एवं उसकी पत्नी सिंधुजा (26) को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 3 अभी भी फरार हैं। मल्लेश कोलार में टमाटर लेकर जा रहा था तभी बेंगलुरु में गैंग ने उसे पकड़ लिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.