पैदा होते ही बिछड़ गई थीं जुड़वां बहनें, 19 साल बाद टिकटॉक ने मिलाया फिर पता लगी चौंकाने वाली सच्चाई

0 82

नई दिल्ली: बाॅलीवुड फिल्म ”सीता और गीता” की फिल्म की स्टोरी उस समय हकीकत में बदल गई जब दो बहनों को 19 साल बाद टिकटॉक ने मिलाया। दरअसल, पूर्वी युरोप के जॉर्जिया में दो जुड़वां बहनों का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ये दोनों जुड़वां बहने जन्म के वक्त एक दूसरे से अलग हो गई थीं लेकिन 19 साल बाद सोशल मीडिया के जरिए दोनों का पुनर्मिलन हो गया है।

दरअसल, एमी ख्वितिया और एनो सरतानिया दोनों जुड़वां बहने जो जन्म के वक्त ही एक दूसरे से बिछड़ गई थी हालांकि दोनों जॉर्जिया में एक दूसरे से कुछ मीलों की दूरी पर ही रह रही थीं लेकिन दोनों का कभी मिलन नहीं हो पाया वहीं 19साल बाद दोनों का पुनर्मिलन तब हुआ जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो गया।

दरअसल, एनो को एक टिकटॉक वीडियो मिला जिसमें नीले बालों वाली एक लड़की थी जो बिल्कुल उसके जैसी दिख रही थी. पता लगाया तो वीडियो में दिखने वाली यह लड़की उसकी जुड़वां बहन एमी निकली। जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली मां अज़ा शोनी 2002 में जन्म संबंधी जटिलताओं के कारण कोमा में चली गई थी। इसके बाद उनके पति ने एनो और एमी को अलग-अलग परिवारों को बेच देने का फैसला किया था।

एनो का पालन-पोषण त्बिलिसी में हुआ था, जबकि एमी ज़ुगदीदी में पली-बढ़ी। टिकटॉक वीडियो के बाद ही दोनों को यह पता चल पाया कि वो दोनों जुड़वां बहने हैं। इसके बाद जैसे ही जुड़वां बहनों ने अपने अलगाव के बारे में जवाब मांगा तो उन्हें एक चौंकाने वाली सच्चाई पता चली। कि उनके पिता ने ही दो अलग परिवारों को उन्हें बेच दिया था। वहीं अब एमी और एनो 19 साल पहले अलग होने के बाद पहली बार मिले।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.