बेगूसराय में अनियंत्रित बोलेरो ने छह युवकों को रौंदा, एक की मौत

0 141

बेगूसराय: बेगूसराय में बीती रात अनियंत्रित बोलेरो ने दो अलग-अलग जगहों पर छह से अधिक लोगों को रौंद दिया। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि पांच से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घटना बखरी थाना क्षेत्र के खगड़िया-बखरी मुख्य सड़क की है। घटना राटन गांव में हुई, जहां राटन स्कूल के समीप गली से तेज रफ्तार में निकले एक बोलेरो ने मोटरसाइकिल से परिहारा में दुर्गा मेला देखने जा रहे तीनों युवकों को रौंद दिया। घटना के बाद बोलेरो के भागते ही दौड़े स्थानीय लोग तीनों को इलाज के लिए ले गए।

जिसमें से राटन गांव निवासी राजकुमार पासवान के पुत्र सुमित कुमार की मौत बेगूसराय ले जाते समय हो गई तथा अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि सुमित के साथ मेला देखने जा रहे राटन गांव के ही रामबदन पासवान के पुत्र ऋषिदेव पासवान एवं ब्रह्मदेव पासवान के पुत्र वशिष्ठ पासवान को बगरस चौक स्थित ग्रामीण चिकित्सक के यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय भेज दिया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यहां तीन युवकों को कुचलने के बाद तेज रफ्तार में भाग रहे बोलेरो ने डरहा-जोकियाही पुल के समीप तीन लोगों को रौंद दिया।

इन लोगों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें ध्यानचक्की निवासी एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। गुरुवार को घटना की जानकारी मिलते ही बखरी विधायक सूर्यकांत पासवान मृतक के घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया तथा उचित सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है। स्थानीय लोगों द्वारा ठोकर मारने वाले बोलेरो की पहचान कर ली गई है, जिसकी खोजबीन में पुलिस लगी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.