UP में 15 IPS का तबादला, सीतापुर, मऊ, सोनभद्र, सिद्धार्थ नगर और सुल्तानपुर के बदले एसपी, देखें लिस्ट

0 272

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार देर रात 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. सीतापुर, मऊ, सोनभद्र, सिद्धार्थ नगर और सुल्तानपुर जिलों के एसपी बदले गए हैं. सरकार की ओर से उनके स्थान पर नए अधिकारियों की तैनाती की गई है। वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सुभाष चंद्र दुबे का तबादला लखनऊ कर दिया गया है। उन्हें यहां यातायात निदेशालय के पुलिस महानिदेशालय में तैनात किया गया है। वहीं, अयोध्या जोन के आईजी कविंदर प्रताप सिंह का तबादला लखनऊ पीएसी मुख्यालय में कर दिया गया है.

अमरेंद्र प्रसाद सिंह को अयोध्या जोन का डीआईजी बनाया गया है.

कविंदर प्रताप सिंह के स्थान पर अमरेंद्र प्रसाद सिंह को अयोध्या जोन के डीआईजी की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, उत्तर प्रदेश के पांच जिलों में नए पुलिस कप्तानों को तैनात किया गया है। सुल्तानपुर के एसपी रहे विपिन कुमार मिश्रा को डीआईजी पद पर पदोन्नत किया गया है. उन्हें चित्रकूट धाम में डीआईजी के पद पर तैनात किया गया है। वहीं लखनऊ में डीसीपी वेस्ट के पद पर तैनात 2012 बैच के आईपीएस सोमेन वर्मा को सुल्तानपुर का एसपी बनाया गया है. बुलंदशहर एसएसपी से वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में डीआईजी के पद पर पदोन्नत संतोष कुमार सिंह को वाराणसी कमिश्नरेट में डीसीपी लगाया गया है।

देखें पूरी लिस्ट…

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.