UP News: मुजफ्फरनगर में किसान की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने लगाया जाम

0 331

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जिले के फुगाना में बस स्टैंड के पास एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना को लेकर किसानों ने प्रदर्शन किया। पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार रात की है जब अज्ञात बदमाशों ने बस स्टैंड के पास किसान सत्येंद्र कुमार (42) की गोली मारकर हत्या कर दी. फुगाना पुलिस अधिकारी (सीओ) शरद चंद्र शर्मा ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश जारी है। इस बीच, ग्रामीणों ने घटना का विरोध किया और तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर फुगाना में मेरठ-करनाल मार्ग को जाम कर दिया. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को शांत कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा सका।

पिछले महीने भी मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव टांडा माजरा बाग में सो रहे किसान सतपाल कश्यप (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तब पुलिस ने बताया था कि मृतक का घर गांव के बाहर है. घर के बगल में एक बगीचा है। रात में किसान सतपाल अपने बाग में सो रहा था, देर रात उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सतपाल की पत्नी जब सुबह उन्हें जगाने बगीचे में पहुंची तो सतपाल चारपाई पर मृत अवस्था में मिला। उसका शरीर खून से लथपथ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.